Header Ads Widget

रुकुलप्रीत सिंह किसी को भी कर सकती हैं KISS, कही ये बात

Post a comment
सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग्स एंगल में गिरफ्तार की जा चुकी रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह का नाम लिया है. NCB ने इनके अलावा दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर को भी समन भेजा है. बता दें कि कल यानि 25 सितम्बर को रकुलप्रीत सिंह से NCB पूछताछ कर चुकी हैं. तो चलिए आज आपको अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह के से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं




रकुलप्रीत फिल्म इंडस्ट्री की हॉट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल

अभिनेत्री रकुलप्रीत फिल्म इंडस्ट्री की हॉट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं. इन्हें हर फिल्म में ग्लैमरस अंदाज में देखा जाता है. हाल ही में अजय देवगन के साथ इनकी फिल्म “दे दे प्यार दे” ब्लॉकबस्टर पर सुपरहिट हुई थी. जिसमें रकुल ने अपने से ज्यादा उम्र के इंसान से प्यार हो गया था. फिल्म में रकुल अजय देवगन के साथ रोमांस करते हुए नज़र आई थीं. रकुल लगभग सभी फिल्मों में अपने को-एक्टर के साथ लिप-लॉक करती नज़र आतीं हैं।

इंटरव्यू में कहा “मुझे किस करने से कोई परहेज नहीं है”

रकुलप्रीत सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि “उन्हें फिल्मों में किसी के साथ भी किस करने से कोई परहेज नहीं है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें बड़े परदे पर ग्लैमरस दिखने में कोई हिचक महसूस नहीं होती है. उन्होंने कहा कि ग्लैमर फिल्म इंडस्ट्री का एक महत्त्वपूर्ण हिस्सा है. फैंस भी अपने पसंदीदा एक्टर-एक्ट्रेसेस को ग्लैमरस अंदाज में देखना चाहते हैं.”




source https://bollywoodvibe.blogspot.com/2020/09/Rakul-preet.html

Related Posts

Post a comment

Subscribe Our Newsletter