Header Ads Widget

jallikattu movie download in hindi filmyzilla

Post a comment
Jallikattu (2019) HDRip Malayalam Full Movie Watch Online Free.jallikattu movie download movierulz. jallikattu movie download 480p movierulz


जल्लीकट्टू फिल्म की कहानी

अगर बूचड़खाने में आया एक भैंस भाग जाता है और गांव को सदमे से मुक्त कर देता है, तो वह है 'जल्लीकट्टू'। वर्की (सेम्बन विनोद जोस) केरल के इडुक्की जिले के एक गाँव में कसाई की दुकान का मालिक है।  वर्की की बहन सोफी (शांति बालचंद्रन) से अधिक सहायक एंटनी (एंथोनी वर्गीस) के लिए प्यार।  एक दिन भैंस सुबह-सुबह कसाई की दुकान पर आई और अपनी जान के डर से भाग निकली।  बर्बर भैंस पूरी दुकान, चर्च, पार्टी के झंडे और बगीचे को लूटकर शहर को चौंका देती है।  उस भैंस को पकड़ने के लिए उरे इकट्ठा होता है।  तो कुछ लोगों को चोट लगती है।  एक मरता है।  फिर भी, एंटनी ने भैंस को पकड़कर खुद को साबित करने के लिए संघर्ष किया।  इस बीच, कुट्टचन (सबुमोन) भैंस को पकड़ने के लिए आता है।  उनका और एंटनी का पहले से ही एक कड़वा झगड़ा है।

पटकथा इस बारे में है कि क्या भैंस इस माहौल में फँसने में सक्षम थी, क्या झगड़ा था, और भैंस के साथ शहर की राजनीति क्या थी।

लिजो जोस बेलिसिर्शन ने मलयालम फिल्म 'जल्लीकट्टू' को हरीश द्वारा लिखित लघु कहानी 'माओवादी' पर आधारित निर्देशित किया है।  यह उनकी सातवीं फिल्म है।  लेकिन असरा ने इसे एक सूक्ष्म तरीके से रखा है जो खाद्य राजनीति से लेकर गाय की राजनीति तक, मानव राजनीति तक सब कुछ दर्ज करता है।

फिल्म की स्रोत सामग्री एक कस्बे की सांस्कृतिक जीवनी है।  नायक, नायिका, युगल, खलनायक जैसी कोई चीज नहीं है।  लेकिन, इस फिल्म की जरूरत नहीं है  इडुक्की जाफर ने फिल्म के अधिकांश हिस्से के लिए शराब पी है।  लेकिन, यह किसी भी तरह से परेशान या परेशान करने वाला नहीं है।  चिकन अपनी बेटी की शादी की सगाई के लिए पूछता है और वे उसे प्यार में सोचते हुए अपमानित करते हैं।  जब वह एक तरह से या किसी अन्य के घर पहुंचता है, तो वह महिला जो सगाई पसंद नहीं करती है, बैग लेकर घर लौटती है।  उन प्रेमियों की यात्रा टूटने का कोई बड़ा कारण नहीं है।  लेकिन, दृश्य वास्तविकता के साँचे में खुद को स्वीकार करता है।

 कसाई की दुकान चलाने वाले सिंबन विनोद जोस सभी मनुष्यों से बहुत स्वाभाविक रूप से संपर्क करते हैं।  शहर के बड़े बिंदु कुत्ते के लिए थोड़ा अतिरिक्त करी मांग रहे हैं।  वह उसके खिलाफ बोले बिना अपने नौकर पर गुस्सा दिखा कर उसे शांत करने जा रहा है।

शांति बालचंद्रन के पास फिल्म में बड़ा काम नहीं है।  एंथोनी, जो सोचता है कि वह किसी भी तरह अपने तरीके से प्राप्त करने के लिए है, चरवाहे लड़ाई के बीच में खींचती है और उसे एक लंबे चुंबन देता है।  शांति ने उस समय के प्रदर्शन में एक परिपक्व प्रदर्शन दिया है।

कुटुचान अभिनीत फिल्म साबुमोन के लिए आश्चर्यजनक रूप से श्रेय।  शहर मनाता है कि वह वही है जो भैंस को पकड़ने जा रहा है।  अहान उसकी हर हरकत पर हाथ रखता है।  सबुमन ने उसके और एंटनी के बीच की दुश्मनी के कारण के साथ न्याय किया है।

 फिल्म में केवल एंथोनी वर्गीज को अतिरिक्त प्रमुखता दी गई है।  वह सूक्ष्म रूप से एक स्वार्थी और लालची व्यक्ति की सूक्ष्म भावनाओं को व्यक्त करता है, जैसे कि साबुमन को अपराध करने के लिए उकसाना, फिर उसे पुलिस द्वारा पकड़ा जाना, शांति बालचंद्रन को उजागर करना, विश्वास करना कि उसने भैंस को पकड़ लिया है और उसे कुएं में फेंक दिया है।

वह लड़का जो यूरे को शांत रखने के लिए सोनभट्टी को बेचता है, वह आदमी जो सलाह देने के बाद उसी शब्द का उपयोग करता है कि बुरा शब्द बोलना अच्छा नहीं है, ईसाई पुजारी जो सूअर का मांस मांगता है क्योंकि गोमांस पाने के लिए कोई वातावरण नहीं है, जो लड़ता है  अपनी पत्नी के साथ और अपने सम्मान की रक्षा करता है।  पूरी फिल्म में दुर्लभ मानव बिखरे हुए हैं।

कृष्ण गंगाधरन ने सिनेमैटोग्राफी में जादू किया है जैसे कि वह पसंदीदा भैंस के साथ यात्रा कर रहे हों।  उन्होंने एक ही शॉट में कई शॉट लिए और विस्मित कर दिया।  प्रसाद पिल्लई की पृष्ठभूमि संगीत फिल्म में अतिरिक्त ताकत जोड़ती है। संपादक दीपू जोसेफ ने 95 मिनट में एक सही तस्वीर दी है।  साउंड डिज़ाइन एक और स्तर है जो घड़ी की आवाज़, तलवार की भिनभिनाहट, तेज़ प्रवाह की आवाज़, भृंगों की गर्जना, भैंस की चाल है। भैंस के दूसरी बार भागने के कारण में कोई विश्वसनीयता नहीं है।  उस शिकार के जीवित रहने के तर्क के केवल दृश्यों को छोड़ दिया गया है।

हरीश और जयकुमार द्वारा लिखित पटकथा ने मनुष्य के जानवरों के लक्षणों में धीरे-धीरे परिवर्तन को दर्शाया है।  भैंसों को खुद पर गर्व करते हुए देखना और मशालों और आग के गोले के साथ मैदान पर कूदना विस्मयकारी है।  निर्देशक लिजो जोस जिस तरह से भीड़ का प्रबंधन और प्रबंधन करते हैं और सबसे अधिक तकनीकी रूप से चुनौतियों का सामना करते हैं।  Crow जल्लीकट्टू ’मलयालम सिनेमा में एक और ताज के रूप में चमकता है।


Note :- this movie is not available in hindi

Tags :- jallikattu movie download in hindi, jallikattu movie download in hindi 360p, jallikattu movie download in hindi 480p, jallikattu movie download in hindi 720p, jallikattu movie download in hindi filmywap jallikattu movie download in hindi filmyzilla, jallikattumovie download in hindi freej, jallikattumovie download in hindi HD



source https://bollywoodvibe.blogspot.com/2020/11/jallikattu-movie-download-in-hindi-filmyzilla-movierulz.html

Related Posts

Post a comment

Subscribe Our Newsletter